​पप्पू यादव ने सारण हिंसा में घायल लोगों से PMCH जाकर की मुलाकात, बोले- दोषियों पर जल्द से जल्द हो कार्रवाई

5/22/2024 5:46:31 PM

पटना: पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आज सारण चुनावी हिंसा में घायल लोगों से पटना के पीएमसीएच अस्पताल में जाकर मुलाकात की और घटना को लेकर दुःख व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने घायल लोगों के परिजनों को ढाढस बंधाया और इलाज के लिए तत्काल उन्हें 25-25 हजार रुपए की आर्थिक मदद दी। इसके बाद पप्पू यादव सारण के लिए प्रस्थान कर गए।

'आपस में लड़ने से कोई फायदा नहीं'
इससे पहले उन्होंने कहा कि यह घटना दुःख है और यह चुनाव के दौरान फैलाई गई जातीय उन्माद का नतीजा है। लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं ने चुनाव जीतने के लिए जमकर नफरत बांटी हैं। उसी की परिणति है सारण गोलीकांड। उन्होंने कहा कि इस घटना में दोषी जो भी है, उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो और बाकी लोगों से आग्रह है कि आपस में लड़ने से कोई फायदा नहीं है। हम सबों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं।

पप्पू यादव ने की रूडी की गिरफ्तारी की मांग
वहीँ, पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी पर हमला बोला और उनके बयानों की निंदा की। उन्होंने लिखा कि रूडी जी, आप जाहिलों की तरह क्यों बात कर रहे हैं? गोलियां चलती रहेगी तो देश और बिहार की आप अपनी सरकार एवं प्रशासन को बंगाल की खाड़ी में फेंक दीजिए! हां आप कमजोर नहीं हैं, हत्यारा कमजोर कैसे होगा? पप्पू यादव ने आगे लिखा कि बिहार पुलिस तत्काल इस व्यक्ति को गिरफ्तार करें। यह व्यक्ति कह रहा है आत्मरक्षा में गोलियां चलती रहेगी, मतलब क्या बिहार में जंगलराज है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static