बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर इंडिया गठबंधन ने निकाला प्रतिरोध मार्च, अखिलेश सिंह बोले- राज्य में अपराधियों का खौफ

Saturday, Jul 20, 2024-01:26 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर को लेकर इंडिया गठबंधन ने पटना सहित पूरे बिहार में प्रतिरोध मार्च निकाला। यह मार्च पटना के इनकम टैक्स चौराहा से डाक बंगला चौराहे तक निकला। इस मार्च में राजद, कांग्रेस, वीआईपी सहित लेफ्ट के नेताओं ने प्रदर्शन किया।

PunjabKesari

"बिहार में अपराधियों का खौफ"
वहीं, इस मार्च को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि बिहार में लॉ एंड आर्डर की स्थिति बदतर हो गई है। बिहार में अपराधियों का खौफ है। इस मार्च के माध्यम से सरकार को जगाना है। बता दें कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 1 अणे मार्ग स्थित 'संकल्प' में विधि व्यवस्था की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में मुख्यमंत्री को गृह विभाग के प्रधान सचिव अरविंद कुमार चौधरी ने गृह विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यों के संबंध में तथा पुलिस महानिदेशक आर०एस० भट्ठी ने अपराध नियंत्रण को लेकर किए जा रहे कार्यों की अद्यतन स्थिति की जानकारी दी।

PunjabKesari

समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री ने निर्देश देते हुए कहा कि विधि व्यवस्था सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। अपराध नियंत्रण में किसी प्रकार की कोताही न बरतें। गश्ती में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतें, रात्रि गश्ती और तेज करें। रात्रि एवं पैदल गश्ती को और प्रभावी बनाने के लिये वरीय पदाधिकारी क्षेत्र में जाकर रात्रि में स्वयं औचक निरीक्षण करें। कानून व्यवस्था को बनाये रखने में सभी पूरी तन्मयता से काम करें। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static