Lok Sabha Elections 2024: NDA प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने काराकाट सीट से भरा पर्चा, बोले- क्षेत्र के लोगों का मिल रहा समर्थन

5/10/2024 1:58:46 PM

रोहतासः बिहार में रोहतास के काराकाट संसदीय क्षेत्र से शुक्रवार को एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह सहित कई एनडीए के नेता मौजूद रहे।

PunjabKesari

'क्षेत्र के लोगों का लगातार मिल रहा समर्थन'
नामांकन से पहले उपेंद्र कुशवाहा ने सासाराम में मां तारा चंडी धाम, पायलट धाम तथा करगहर मोड सासाराम मजार के पास चादरपोशी किया। इसके बाद उन्होंने सासाराम कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत की और कहा कि क्षेत्र के लोगों का लगातार समर्थन मिल रहा है। जनता अब विकास चाहती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका विकास किया है। बता दें कि काराकाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह, इंडिया गठबंधन से राजा राम कुशवाहा मैदान में है।

PunjabKesari

वहीं, इस दौरान जदयू चेनारी के पूर्व विधायक श्याम बिहारी राम ने बताया कि एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने नामांकन कर लिया है। नामांकन के साथ एनडीए के सभी दल के कार्यकर्ता उनके साथ हैं। लगातार क्षेत्र में भ्रमण जारी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में एक तरफा लड़ाई है। काराकाट लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की जीत सुनिश्चित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static