"सबको धोखा देना ही मोदी की गारंटी, अगर संविधान बचाना चाहते हैं तो आप लोग भाजपा को सत्ता से हटा दें", पटना में बोले खड़गे

3/3/2024 4:12:13 PM

पटना: बिहार की राजधानी पटना में महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सबको धोखा देना ही मोदी की गारंटी है।

"सबको धोखा देना ही मोदी की गारंटी"
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के राज्य में पिछले 3 सालों में 25 हजार लोग खुदकुशी कर चुके हैं क्योंकि नौकरी नहीं है, खाने के लिए अन्न नहीं है फिर भी प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं, मोदी की गारंटी। आपकी गारंटी क्या है सबको मालूम है। सबको धोखा देना यही आपकी गारंटी है। उन्होंने कहा कि अगर संविधान बचाना चाहते हैं तो आप सभी लोग भाजपा को सत्ता से हटा दें। भाजपा वाले ईडी, आईटी और सीबीआई को लेकर डराने का काम करना चाहते हैं, लेकिन हम लोग डरने और झुकने वाले नहीं है। लालू जी पर इतने केस हैं फिर भी वह सरकार के सामने झुके नहीं। खड़गे ने कहा कि आज, भारतीय गठबंधन युद्ध के मैदान में भाजपा का सामना कर रहा है। एजेंसियों के माध्यम से, भाजपा हमारे अंदर डर पैदा करने की कोशिश कर रही है।" उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, 'मैं थोड़े दिनों के लिए बाहर गया था, मैं फिर वापस आया हूं', जो लोग वैचारिक रूप से मजबूत नहीं हैं, वे ऐसा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि दोबारा आएं तो आप (तेजस्वी यादव) उन्हें पार्टी में न लें।

इधर, रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, "देश में जब भी बदलाव आता है, तो बिहार में तूफान शुरू होता है। यहां से तूफान बाकी प्रदेशों में जाता है...बिहार देश की राजनीति का नर्व सेंटर है। आज देश में विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ नफरत, हिंसा, अहंकार और दूसरी तरफ मोहब्बत, भाईचारा है। अगर आप गठबंधन को समझना चाहते हो...एक लाइन में समझा जा सकता है-हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static