नित्यानंद राय ने कहा- लालू परिवार ने नौकरी देने के नाम पर गरीबों को ठगने का किया काम, उन पर मुकदमा नहीं चलेगा तो..

Sunday, Sep 22, 2024-11:25 AM (IST)

पटना: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सीबीआई को लालू प्रसाद यादव के खिलाफ केस चलाने को मंजूरी दे दी है। इस मामले पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने गरीबों को लूटा है, गरीबों से नौकरी के बदले जमीन ली और कई लोगों को नौकरी भी नहीं दी, ऐसे में अगर उन पर मुकदमा नहीं चलेगा तो क्या उनका स्वागत किया जाएगा?

'राहुल गांधी को पहले सिख समाज को समझना होगा'
वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सिख समाज को लेकर दिए गए बयान पर नित्यानंद राय ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस हमेशा इस तरह के विरोधी बयान देते रहते हैं। राहुल गांधी ने जिस तरह से सिखों को अपमानित करने वाला बयान दिया है, वह कहीं से भी उचित नहीं है। राहुल गांधी को पहले सिख समाज को समझना होगा। उन्होंने इस तरह का बयान को देकर बड़ी गलती की है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि दिल्ली में सिखों के एक प्रतिमंडल से मुलाकात हुई है। राहुल गांधी का बयान हमेशा ही देश के हित में नहीं होता है।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लैंड फॉर जॉब मामले में सीबीआई को लालू परिवार के खिलाफ जांच की मंजूरी दे दी है। मंजूरी की कॉपी राउज एवेन्यू कोर्ट में जमा करा दी है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 15 अक्टूबर को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static