रुपौली विधानसभा उपचुनावः JDU ने कलाधर मंडल को बनाया अपना उम्मीदवार, 10 जुलाई को होगा मतदान

Friday, Jun 14, 2024-02:42 PM (IST)

​पटनाः बिहार की रुपौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए जदयू ने अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। पार्टी ने कलाधर प्रसाद मंडल (Kaladhar Mandal) को अपना उम्मीदवार बनाया है।

'कलाधर मंडल उपचुनाव में भारी मतों से विजय होंगे'
पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और मंत्री लेसी सिंह ने प्रत्याशी के नाम की घोषणा की है। उमेश कुशवाहा ने कहा कि रुपौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कलाधर मंडल के नाम का चयन किया है। ​कलाधर मंडल पार्टी के पुराने कार्य करता है। हमें उम्मीद है कि कलाधर मंडल उपचुनाव में भारी मतों से विजय होंगे। उमेश कुशवाहा ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारे नेता नीतीश कुमार के बारे में क्या​-क्या नहीं कहा गया, लेकिन बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताया और उनको जनता ने वोट दिया।

बीमा भारती ने दिया था इस्तीफा
बता दें कि बीमा भारती इस सीट से जेडीयू से विधायक थीं। बीमा भारती के इस्तीफे के बाद यह सीट खाली हुई थी। इस सीट पर नामांकन की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। नामांकन की आखिरी तारीख 21 जून है। साथ ही नामांकन की स्क्रूटनी 24 जून को होगी। नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 26 जून तय की गई है। वोटिंग 10 जुलाई को होगी, जबकि नतीजे 13 जुलाई को आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static