Bihar News: BJP विधायक से 10 लाख रंगदारी की मांग, मैसेज कर लिखा- अगर पैसे नहीं दिए तो परिवार समेत जान से मार देंगे

3/31/2024 11:56:04 AM

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में कुछ अपराधियों ने स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक ललन पासवान से दस लाख रुपए रंगदारी की मांग की है। वहीं पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक के मोबाइल पर वॉट्सऐप मैसेज के जरिए धमकी दिया गया है। मामले को लेकर विधायक ने एसएसपी से शिकायत की है। 

विधायक ने अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ललन पासवान के मोबाइल फोन पर अपराधियों ने मैसेज भेज कर दस लाख रुपए रंगदारी मांगी है और पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। मैसेज में लिखा गया है कि अगर 10 लाख रुपए नहीं दिए तो परिवार समेत जान से मार देंगे। इस सिलसिले में भाजपा विधायक ललन पासवान ने राज्य के मुख्यमंत्री सहित पुलिस विभाग के वरीय अधिकारियों को लिखित सूचना देकर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है। 

3-4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
इस मामले में स्थानीय पुलिस तीन-चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर जिला पुलिस के तकनीकी सेल के द्वारा अज्ञात मोबाइल नंबर से भेजे गए मैसेज की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। मामले को लेकर पुलिस द्वारा ट्वीट कर बताया गया है कि पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललन कुमार द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। इसमें मोबाइल पर असामाजिक तत्वों द्वारा फिरौती और जान से मारने की धमकी का उल्लेख किया गया है। मामले की जांच एसडीपीओ कहलगांव के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर की जा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static