बिहार में पुल ढहने की घटनाओं पर बोले चिराग पासवान- यह गंभीर मुद्दा... भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं होगा

7/5/2024 2:15:33 PM

पटनाः बिहार में पुल ढहने की हालिया घटनाओं पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह बहुत गंभीर मुद्दा है और मैं आश्वस्त कर सकता हूं कि राज्य सरकार भी इसे गंभीरता से ले रही है।

"भ्रष्टाचार के लिए निर्माण की गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाएगा बर्दाश्त"
चिराग पासवान ने कहा कि मैं आरोप-प्रत्यारोप पर नहीं जा रहा हूं, जो भी विपक्ष में सवाल खड़े कर रहे हैं, उनको यह समझने की जरूरत है कि इन पुलों का निर्माण रातों-रात नहीं हुआ है। इन पुलों का निर्माण उसी समय हुआ है, जिस वक्त यह लोग भी सरकार में थे। चिराग ने कहा कि जिस तरीके से निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार की वजह से गुणवत्ता में समझौता किया गया है इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं प्रशासन और राज्य सरकार के संपर्क में हूं और ये सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न घटे। भ्रष्टाचार के लिए निर्माण की गुणवत्ता से समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

'करप्शन से कोई समझौता नहीं किया जाएगा'
वहीं, शिक्षा विभाग द्वारा किशनगंज में डीईओ सहित 4 अधिकारियों को निलंबित करने पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री जी कई बार इस बात को कह चुके हैं कि वह भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे। जिस तरह से किशनगंज की घटना सामने आई तुरंत उसके ऊपर कार्रवाई भी हुई है, यह उसी के तहत जहां पर करप्शन से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। हमारी सरकार में आने वाले दिनों में इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी भी तरीके का भ्रष्टाचार हो, अधिकारी हो या जो भी व्यक्ति विशेष हो या कोई संगठन हो उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

हाथरस भगदड़ की घटना पर चिराग  ने कहा कि जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे आयोजन करने वाले लोगों को उपस्थित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए... अगर राहुल गांधी सरकार के साथ कोई जानकारी साझा करना चाहते हैं, तो हम इस पर ध्यान देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static