Bihar News: स्कूल के नाले में मिला 3 साल के छात्र का शव, गुस्साई भीड़ ने School में की तोड़फोड़, किया सड़क जाम

Friday, May 17, 2024-11:50 AM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र में एक स्कूल के नाले से लापता बच्चे का शव मिलने से हडकंप मच गया। लापता छात्र का शव मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दिया और स्कूल को आग के हवाले कर दिया। परिजनों ने स्कूल संचालक पर हत्या कर शव को छुपाने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

गटर में मिली छात्र की लाश
जानकारी के मुताबिक, दीघा के रामजी चक निवासी शैलेंद्र राय का पुत्र आयुष कुमार (3) गुरुवार सुबह अपने घर से स्कूल में पढ़ने के लिए निकला था। स्कूल से छुट्टी होने के बाद जब आयुष घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता शैलेंद्र राय के द्वारा स्कूल में जाकर खोजबीन की गई, लेकिन स्कूल संचालक के द्वारा उन्हें कहा गया कि वह अपने घर चला गया है। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों के द्वारा दीघा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो अंत में पुलिस को लापता 3 साल के आयुष का शव स्कूल के नाले में मिला। स्कूल संचालक स्कूल छोड़कर फरार बताए जा रहा है।

PunjabKesari

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। लोग सड़क जाम कर आरोपी की गिरफ्तारी​ की मांग करने लगे। इतना ही नहीं, गुस्साए लोगों ने स्कूल में भी घुसकर तोड़फोड़ की और स्कूल के कई कमरों में आग लगा दी। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने-बुझाने के बाद सड़क जाम को हटवाया। फिलहाल पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर आयुष की मौत कैसे हुई? 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static