"बिहार में RJD की सरकार हो या फिर NDA की...अपराध बढ़ा है", तेजस्वी के ट्वीट पर AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने दी प्रतिक्रिया

6/25/2024 1:16:20 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी को घेरा है। सोशल मीडिया के जरिए तेजस्वी यादव ने पिछले तीन दिनों के अंदर राज्य में जितनी भी घटना घटी है उसको लेकर सरकार से सवाल पूछे हैं। वहीं, तेजस्वी यादव के ट्वीट पर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने प्रतिक्रिया दी है।​

'करप्शन में डूबी हुई है सरकार'
अख्तरुल ईमान ने कहा कि चाहे बिहार में राजद की सरकार हो या फिर एनडीए की सरकार राज्य में अपराध बढ़ा है। अख्तरुल ईमान ने कहा कि जब बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता में आए थे उस वक्त उन्होंने कहा था कि राज्य में करप्शन, कोलीजम और क्राइम को रोकेंगे, लेकिन इस तीनों मामले में एनडीए की सरकार फेल हो गई है। सरकार करप्शन में डूब गई है। नीतीश जी की सरकार में एस्टीमेट घोटाला सबसे अधिक हुआ है।

'शिक्षा के मामले में नीतीश सरकार बिल्कुल फेल'
एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में शिक्षा के मामले में भी नीतीश सरकार बिल्कुल फेल है। उन्होंने कहा कि बिहार में जन वितरण प्रणाली के माध्यम से 12 माह में मात्र 11 माह लोगों को अनाज मिलता है। एक महीने का अनाज जन वितरण प्रणाली के कर्मचारी ब्लैक में बाहर भेज देते हैं। क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह सब नजर नहीं आता है। इस मामले को लेकर लोग सरकार को और उनके अधिकारियों को बहुत सा आवेदन देते हैं, लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नहीं होती है।










 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static