​मधेपुरा में बड़ी वारदात, दिनदहाड़े घर में घुसे चोर, नगदी समेत 10 लाख से अधिक की संपत्ति लेकर हुए फरार

Tuesday, Aug 20, 2024-12:58 PM (IST)

मधेपुरा: बिहार में अपराध चरम पर है। रोजाना हत्या, लूट और दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला मधेपुरा जिले से सामने आया है, जहां पर सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक घर में घुस कर साढ़े छह लाख रुपए और कीमती जेवरात की डकैती कर ली।

मंदिर में पूजा करने गए थे घर के सभी लोग
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय के नगर परिषद के वार्ड संख्या 22 जमुनिया टोला नहर के समीप की है। वार्ड संख्या 22 निवासी जयकुमार यादव के घर पर अपराधियों ने डकैती की है। गृहस्वामी के मुताबिक चोरों ने नगद और ज्वेलरी मिलाकर करीब दस लाख रुपए के सामान की चोरी की है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त घर में चोरी हुई, उस वक्त घर के सभी लोग मंदिर में पूजा करने गए थे। इस बीच बोलेरो से आए बदमाशों ने घर पर धावा बोल दिया और करीब छह लाख रुपए और कीमती जेवरात लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इसके बाद लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। लोग सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। इस मामले में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static