पलामू में PM मोदी ने जाते-जाते दिया मतदान बढ़ाने और चुनाव जीतने का मंत्र

5/5/2024 10:44:02 AM

पलामू (Abhay Tiwari): पलामू लोकसभा चुनाव में पलामू आए नरेंद्र मोदी ने सभा समाप्ति के बाद जाते- जाते अपने कार्यकर्ता और बीजेपी नेता को मतदान बढ़ाने और चुनाव जीतने का मंत्र दिया।

ये भी पढ़ें: 14 की 14 सीटों पर INDIA गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहा है और जीत भी हासिल करेगा: गुलाम अहमद मीर

पीएम मोदी ने बताया कि आखिर कैसे मतदान बढ़ाना है और चुनाव के दिन क्या करना है ताकि हम लोग पलामू लोकसभा सीट को जीत सके। वहीं कार्यकर्ता और बीजेपी नेता उनके टिप्स को कितना हद तक ले जाते है। यह उनके कार्यकर्ता और बीजेपी नेता पर निर्भर करता है, लेकिन आखिरकार इतने ताम झाम व्यवस्था और सुरक्षा से लैस रहने वाले पीएम आखिरकार कुछ न कुछ अपनी पहचान जरूर छोड़ जाते है ताकि लोगों में यह मैसेज पहुंच सके कि मोदी भी साधारण ही आदमी है।

ये भी पढ़ें: देश की 140 करोड़ जनता जानती है कि राहुल गांधी शहजादे नहीं शहीदजादे हैं: गुलाम अहमद मीर

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आए थे। यहां पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "एक वो स्थिति थी जब आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया भर में जा जाकर रोती थी। वो वक्त चला गया जब हम दुनिया में जाकर रोते रहे। आज स्थिति ये है कि पाकिस्तान दुनिया में जा जाकर रो रहा है। 'बचाव-बचाव' चिल्ला रहा है। आज पाकिस्तान के नेता कांग्रेस के इस शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं लेकिन मजबूत भारत तो अब मजबूत सरकार ही चाहता है।" पीएम मोदी ने कहा, "आज मैं पलामू को बधाई देने के साथ ही आपको सतर्क करने भी आया हूं। मोदी यहां रोजगार बढ़ाना चाहता है, मोदी आपके जीवन में खुशहाली लाना चाहता है, लेकिन कांग्रेस वालों की नजर आपकी जमीन-जायदाद पर पड़ गई है। कांग्रेस हो या झामुमो हो, उनको और कुछ नजर ही नहीं आता है। कांग्रेस ने अभी अपना घोषणा पत्र निकाला है और बेईमानी देखिए वे कह रहे हैं कि आपका एक्स-रे करेंगे। कितनी जमीन है, घर कहां है, कितने कमरे हैं, घर में सोना है कि नहीं है, चांदी है कि नहीं है, मंगलसूत्र है कि नहीं है, जांच करवाएंगे और फिर उसमें से कुछ हिस्सा आपसे छीन लेंगे और आपसे वो लेकर अपने वोट बैंक को देना चाहते हैं। क्या आप आपकी पूंजी छीनने देंगे?"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static