पैसे और परिवार के लिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन, मिलन समारोह में बोले बाबूलाल मरांडी

4/14/2024 8:39:24 AM

 

रांचीः झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय सभागार में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राजीव रंजन, राजद के प्रदेश महासचिव हरदेव साहू एवं अंजू देवी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

प्रदेश भाजपा कार्यालय सभागार में आयोजित मिलन समारोह में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, प्रदेश उपाध्यक्ष बालमुकुंद सहाय एवं रांची सांसद संजय सेठ ने पार्टी का पट्टा, माला पहनाकर एवं ऑनलाइन सदस्यता करवा सभी को पार्टी में शामिल करवाया। मिलन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पैसे और परिवार के लिए राजनीति करता है इंडी गठबंधन, इनका जनता से कोई लेना देना नही है। उन्होने कहा कि पूरे देश में सनातन विरोधी एक मंच पर आ रहे हैं पर देश की जनता को अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है और वह विकसित भारत के लिये मोदी की गारंटी पर भरोसा करती है।

वहीं बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में मोदी सरकार के विकास कार्यों ने जानाकांक्षाओं को पूरा किया है, जिससे प्रभावित होकर हर दिन लोग बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के साथ पूरा करेंगे 400 पार का संकल्प।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static