इंडी ठगबंधन घोटालेबाजों की बारात है जो देश को केवल लूटना चाहते हैं: बाबूलाल मरांडी

4/3/2024 5:20:26 PM

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने इंडी गठबंधन पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के सारे भ्रष्टाचारी रैली कर भ्रष्टाचार को जस्टिफाई कर रहे हैं।

"इंडी गठबंधन के नेता कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ"
मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ, इंडी गठबंधन के नेता कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जितना हमला कर लें वे भ्रष्टाचार के खिलाफ पीछे हटने वाले नहीं। जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने वालों को देश को पाई- पाई लौटाना ही होगा। ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि इंडी ठगबंधन घोटालेबाजों की बारात है जो देश को केवल लूटना चाहते हैं। ये चाहते हैं घोटाला करते रहें और कानूनी कार्रवाई भी नहीं हो। उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की बात करते हैं, लेकिन लोकतंत्र में तो कानून सबके लिए बराबर होता है जबकि घमंडिया गठबंधन अपने लिए स्पेशल कानून चाहता है।

"झारखंड में जल, जंगल, जमीन की मची है लूट"
मरांडी ने कहा कि झारखंड में जल, जंगल, जमीन की लूट मची है। प्रधानमंत्री आवास के लिए भी लोगों को बालू नहीं मिल रहा। अवैध तस्करी से बालू यूपी, बिहार भेजा जा रहा। पत्थर की लूट मची हुई है। एक जिला में एक हजार करोड़ से ज्यादा के भ्रष्टाचार उजागर हुए। यही नहीं बेरोजगारों की नौकरी तक बेच दी गई। मरांडी ने इंडी ठगबंधन के नेताओं के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि उन सभी के दिनचर्या में शामिल है मोदी जी को गाली दो, देश को बदनाम करो, सनातन को गाली दो, जांच एजेंसियों को इग्नोर करो, कार्रवाई हुई तो कोर्ट पहुंचे, कोर्ट फटकार लगाए तो कहीं आदिवासी तो कहीं और कुछ का विक्टिम कार्ड खेलो, लोकतंत्र पर खतरा बताओ, जनता को गुमराह करो, सारे चोर इकट्ठा हो जाओ, जोर- जोर से बोलो, छाती पीट कर बोलो भ्रष्टाचार को बचाओ। उन्होंने कहा कि यदि इंडी वालो को जांच एजेंसियां परेशान कर रही तो फिर मनीष सिसोदिया, संजय सिंह को जमानत क्यों नहीं मिल रही, हेमंत सोरेन को कोर्ट जमानत क्यों नहीं दे रहा।

"कांग्रेस ने आकाश से पाताल तक के घोटाले किए"
मरांडी ने कहा कि इनकम टैक्स रिकवरी को दिल्ली हाईकोर्ट ने सही ठहराया है। कांग्रेस पार्टी बताए कि उसने टैक्स चोरी किया है या नहीं, कांग्रेस बताए इनकम टैक्स नोटिस सही है या गलत, कांग्रेस ने इनकम टैक्स फाइल क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आकाश से पाताल तक के घोटाले किए। इनका शीर्ष नेतृत्व 5000 करोड़ के घोटाले में जेल से बेल पर हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई का नाटक करने वाले आप के नेता आज कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं, राजद सिर से पैर तक भ्रष्टाचार में डूबा है, झामुमो की बुनियाद ही भ्रष्टाचार पर टिकी है। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल में पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता इंडी ठगबंधन की सच्चाइयों से वाकिफ है और समय आने पर माकूल जवाब देगी। वहीं धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा द्वारा प्रत्याशी बनाये गए ढुल्लू महतो का सरयू राय और अन्य द्वारा विरोध किये जाने पर कहा कि सरयू राय न्यायाधीश ना बने, ढुल्लू भाजपा की नजरों में अपराधी नहीं हैं वो भाजपा के विधायक हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static