तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने स्कूल वैन में मारी टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल...4 की हालत गंभीर

Sunday, Jul 07, 2024-10:40 AM (IST)

गिरिडीह: गिरिडीह जिले के जमुआ पेट्रोल पंप के पास बीते शनिवार दोपहर को छात्र-छात्राओं से भरी स्कूल वैन एवं विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रहे एक पिकअप वाहन के बीच टक्कर हो गई जिसमें करीब आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए तथा घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई।

बता दें कि दोनों गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। फिलहाल सभी बच्चों का जमुआ रेफरल अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है तथा सभी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है परंतु 4 बच्चों की हालत गंभीर होने के कारण धनबाद रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि यह सभी बच्चे जमुआ थाना क्षेत्र में संचालित इंपीरियल स्कूल के बच्चे थे जो छुट्टी के बाद अपने-अपने घर स्कूल वैन के माध्यम से जा रहे थे। इसी बीच जमुआ पेट्रोल पंप के पास यह घटना हुई। इधर लोगों के अनुसार स्कूल वैन में क्षमता से अधिक बच्चे बैठे थे तथा स्कूल वेन चालक भी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे और वही विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप वैन भी तेज रफ्तार में था और दोनों असंतुलित होकर एक दूसरे से टकरा गए जिससे यह बड़ी घटना हुई।

हालांकि इस घटना को देखते हुए बच्चों के अभिभावकों में स्कूल वैन चालक और विद्यालय के संचालक के प्रति रोष व्याप्त है तथा प्रशासन से आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। रेफरल अस्पताल में इलाज कराया जा रहे हैं सभी बच्चे खतरे से बाहर परंतु विद्यालय प्रशासन के प्रति अभिभावकों में नाराजगी देखी गई है। इधर इस घटना को लेकर जमुआ पुलिस जांच में जुट गई है तथा दोषियों पर कार्रवाई को लेकर बच्चों के अभिभावकों को भरोसा दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static