रामनवमी जुलूस के दौरान विशेष समुदाय ने किया पथराव, भड़की हिंसा

4/10/2022 7:55:49 PM

लोहरदगा: जिला में उस समय बवाल मच गया जब लोग रामनवमी जुलूस निकाल कर रोड़ शो कर रहे थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विशेष समुदाय के लोगों ने जुलूस पर पथराव कर दिया था जिसकी वजह से हिंसा भड़क गई। गुस्साई भीड़ ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। हिंसा में जानमाल के काफी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। 

PunjabKesari

हालांकि मामले की जानकारी होते ही लोहरदगा के उपायुक्त एसपी, डीएसपी, सदर थाना प्रभारी समेत घटना स्थल पर भारी पुलिस पहुंचे । अभी तक आधिकारिक रुप घटना के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है। मामले की जांच में की जा रही है उसके बाद ही घटना की सही वजह सामने निकल कर आएगी।
 PunjabKesari

बता दें कि लोहरदगा जिला प्रशासन ने रामनवमी के जुलूस को लेकर कड़े निर्देश जारी किया था कि रामनवमी के जुलूस के रास्ते में पड़ने वाले मकान के छत पर किसी प्रकार के ईंट के टुकड़े, पत्थर, रोड़ा, शीशा, बोतल, ज्वलनशील पदार्थ इकट्ठा नहीं किया जा सकता है।  मकान मालिक इन तमाम बातों को सुनिश्चित करेंगे।

PunjabKesari

उन्होंने निर्देंश दिया था कि  जांच  के बाद किसी के बीच छत पर या मकान के आसपास ईंट के टुकड़े, पत्थर, रोड़ा, शीशी, बोतल, ज्वलनशील पदार्थ पाया जाता है तो मकान मालिक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static