"युवाओं के भविष्य के साथ खेल रही हेमंत सरकार", सहायक पुलिसकर्मियों पर हुए लाठीचार्ज पर समाजसेवी भैरो सिंह का हमला

Monday, Jul 22, 2024-10:24 AM (IST)

रांची: रांची के समाजसेवी भैरो सिंह ने हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार राज्य के युवाओं के भविष्य के साथ खेलने का काम कर रही है। सूबे के युवाओं को नौकरियों के नाम पर ठगा जा रहा है।

समाजसेवी भैरो सिंह ने कहा कि इस सरकार में जितनी भी भर्ती परीक्षाओं का आयोजन हुआ सभी में पैसे का जमकर खेल हुआ। प्रश्न पत्र परीक्षा से पहले ही लीक हो जा रहे हैं। CGT हो या JSSC की भर्तियां सभी परीक्षाएं भ्र्ष्टाचार की भेंट चढ़ी। उन्होंने कहा कि आज सूबे के युवा बहालियों के नाम पर या तो ठगा जा रहा है या फिर सड़कों पर पुलिस की लाठियां खा रहा है।

समाजसेवी ने कहा कि इस व्यंगात्मक नाटक के माध्यम से सहायक पुलिसकर्मियों पर बेरहमी से हुए लाठी चार्ज, जिसमें गर्भवती महिलाओं तक को घसीट कर पिटाई की गई व साथ ही झारखंड में हर प्रकार की नौकरी को दलालों के माध्यम से बेच देने और झारखंड में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बहने के विरोध में व्यंग्यात्मक तरीके से सरकार का विरोध किया। ताकि झारखंड की जनता को सरकार की हकीकत बता सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की गूंगी बेहरी सरकार को बताना चाहते हैं कि झारखंड के युवा जाग चुका है अब यहां चोरी- चकारी और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हम नहीं होने देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static