राजेश ठाकुर ने Jharkhand के जिला मुख्यालय में 1 अप्रैल को विरोध प्रदर्शन करने का दिया निर्देश

3/31/2024 10:54:58 AM

Ranchi: झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने सभी जिला अध्यक्षों को जिला मुख्यालय में 1 अप्रैल 2024 को विरोध प्रदर्शन, मशाल जुलूस, धरना प्रदर्शन आदि आयोजित करने का निर्देश दिया है। कर आतंकवाद के तहत भाजपा के इशारे पर आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पर 1823 करोड़ का कर लगाने तथा कांग्रेस के खाते से 135 करोड़ निकालने और खातों को फ्रीज करने के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के सी वेणुगोपाल के निर्देशानुसार यह निर्देश दिया गया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने जानकारी देते हुए बताया कि विरोध प्रदर्शन में अनिवार्य रूप से प्रखंड अध्यक्षों, पदाधिकारी, प्रदेश नेताओं, वरीय नेताओं, प्रदेश पदाधिकारी को शामिल होने का निर्देश प्रदेश द्वारा दिया गया है। इसके अलावा लोकसभा के लिए घोषित उम्मीदवारों को भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन करने का निर्देश दिया गया है। इस संदर्भ में शांति ने बताया कि भाजपा कर आतंकवाद के अपने एजेंट के तहत विपक्षी दलों पर आर्थिक प्रहार करने की कोशिश कर रही है और कांग्रेस को मुख्य रूप से निशाना बना रही है। दिनों दिन इंडिया के घटक दलों के बीच बढ़ते आपसी समन्वय और जनता के बीच इंडिया गठबंधन के प्रति बढ़ते विश्वास से भाजपा नेता सशंकित हैं और यही वजह है कि आयकर विभाग को हथियार बनाकर कांग्रेस को नोटिस भेजने और कांग्रेस का खाता फ्रीज करने की कार्रवाई की गई है, लेकिन चुनाव में देश की जनता सारी सच्चाइयों को अपने मतदान से परख देगी।

शांति ने कहा कि भाजपा द्वारा भारतीय लोकतंत्र को खत्म करने की व्यवस्थित प्रक्रिया खतरनाक गति से आगे बढ़ाई जा रही है और इसी कड़ी में कांग्रेस के खिलाफ अवैध और लोकतांत्रिक कार्रवाई करते हुए आयकर विभाग द्वारा पिछले 8 सालों का आयकर रिटर्न खोल दिया गया है। कांग्रेस इसके विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है और इसका जोरदार विरोध प्रदर्शन झारखंड में भी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static