पंजाब केसरी समूह ने स्वदेश चोपड़ा जी की नौवीं पुण्यतिथि पर गढ़वा में लगाया फ्री मेडिकल कैंप

Sunday, Jul 07, 2024-06:54 PM (IST)

गढ़वा: पंजाब केसरी की ओर से स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की नौवीं पुण्यतिथि पर आज यानी 7 जुलाई को गढ़वा जिला सदर अस्पताल के सामने चौधरी जेनरल हॉस्पिटल में मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। वहीं इस कैंप में डॉक्टर के द्वारा आए मरीजों को निशुल्क सलाह और 50% की लागत में ही लोगों को दवा चौधरी जनरल हॉस्पिटल के द्वारा उपलब्ध कराई गई।

PunjabKesari

मेडिकल लैब जांच में भी 50% की डिस्काउंट दी गई। इसकी जानकारी देते हुए चौधरी जनरल हॉस्पिटल के संस्थापक डॉक्टर कुलदेव चौधरी ने कहा कि पंजाब केसरी समूह के पूर्व निदेशक स्वदेश चोपड़ा को हमारे हॉस्पिटल की ओर से हम लोग सभी मेडिकल टीम के सदस्य उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि स्वदेश चोपड़ा की पुण्य तिथि पर पंजाब केसरी समूह इस तरह से लोगों के सेवा भाव करके उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करता है। इसके लिए चौधरी जनरल हॉस्पिटल की ओर से धन्यवाद देते है। डॉक्टर चौधरी ने बताया कि इस कैंप में डॉक्टरों की टीम द्वारा आए हुए पेशेंट को मुफ्त में सलाह के साथ दवा पर 50% का सीधा डिस्काउंट भी दिया गया।

PunjabKesari

इस कैंप में दंत चिकित्सक, जनरल फिजिशियन, शिशु रोग विशेषज्ञ, डॉक्टर की टीम स्टाफ उपलब्ध रहे। मेडिकल कैंप में मुख्य रूप से चौधरी जनरल हॉस्पिटल के संस्थापक डॉक्टर कुलदेव चौधरी और हॉस्पिटल के निर्देशक डॉक्टर जुली कुमारी सहित उनके मेडिकल स्टाफ ने इस कैंप में इन कार्यों को किया। सुबह 11:00 बजे से 5:00 बजे तक निशुल्क कैंप लगाया गया। वहीं इस कार्य के लिए डॉक्टर कुलदेव चौधरी और डॉक्टर जुली कुमारी ने काफी सराहा और आगे भी भविष्य में इस तरह के कैंप में सहयोग देने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static