मैकलुस्कीगंज में नक्सलियों ने देर रात मचाया उत्पात, गाड़ी सहित 1 व्यक्ति को जिंदा जलाया

5/30/2024 11:17:23 AM

Ranchi: राजधानी रांची से करीब 60 किलोमीटर दूर स्थित मैकलुस्कीगंज-चामा रोड में नक्सलियों ने बीते बुधवार की रात जमकर उत्पात मचाया। इस घटना के बाद से इलाके का डर का माहौल बना हुआ है। आगजनी की घटना में नक्सलियों ने कंटेनर गाड़ी के साथ-साथ एक व्यक्ति को जिंदा जलाया है।

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति कूक का काम करता था। सूचना मिलने के बाद से ग्रामीण एसपी, खलारी थानेदार विजय सिंह, मैकलुस्कीगंज थानेदार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। इधर, एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रथम दृष्टया जांच में आपराधिक मामले की जानकारी आ रही है। पुलिस टीम हर बिंदुओं पर जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार देर रात नक्सलियों के दस्ते ने मैकलुस्कीगंज-चामा रोड में जमकर उत्पात मचाया है। कंटेनर को निशाना बनाते हुए पहले रुकवाया, लेकिन चालक मौके से भाग गया। जबकि, कुछ देर बाद नक्सलियों ने गाड़ी में आग लगा दी। इस घटना में गाड़ी में बैठा व्यक्ति को जिंदा जला दिया है। नक्सलियों का दस्ता रविन्द्र गंझू के होने की जानकारी पुलिस को मिली है। वहीं घटना स्थल पहुंचे रांची के ग्रामीण एस पी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि शुरूआती पूछताछ में अपराधिक घटना लग रही है, लेकिन कंपनी को लगातार नक्सलियों द्वारा धमकी मिल रही है। कंपनी द्वारा कभी पुलिस को सूचना नहीं दी गई जिसका परिणाम है कि यह घटना घटी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static