Hazaribagh Crime... पिता ने अपने ही बेटे-बहू का कराया मर्डर, हत्या कर शवों को जलाया

6/24/2024 11:09:18 AM

हजारीबाग: हजारीबाग के इचाक थाना क्षेत्र के परासी में पिछले दिनों हत्या कर 2 शव जलाए जाने का मामला प्रकाश में आया था जिसकी सूचना ग्रामीणों ने इचाक थाना के पुलिस को दी थी। पुलिस ने मामले की गहन जांच की जिसके बाद पूरा मामले का उद्भेदन हो गया है।

आपको बता दें कि 2 लोगों की हत्या कर शव को जला देने के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें मृत राहुल कुमार के परिजन ही शामिल हैं। बताया जाता है कि राहुल कुमार दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी करता था जहां उसकी मुलाकात आजमगढ़ की लड़की से हुई। दोनों ने प्रेम प्रसंग के बाद शादी कर ली और इचाक आ गए, यह बात राहुल कुमार के परिजनों को नागवार गुजरी। हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि राहुल कुमार के परिजनों को राहुल का आजमगढ़ की लड़की के साथ शादी करना नागवार गुजर रहा था और उन्होंने बाहरी लोगों के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर दोनों के शव को जला दिया।

अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पिछले 16 तारीख को हमें सूचना मिली कि 2 शव को परासी में जलाया गया है जिसका अता-पता नहीं चल रहा है जिसके बाद हमने जांच पड़ताल किया और यह मामला खुलकर सामने आया है। बता दें की राहुल कुमार इचाक प्रखंड में ही कोचिंग चला कर अपना जीवन यापन करता था। गिरफ्त में आए 6 लोगों में से एक आरोपी कटकमदाग प्रखंड का निवासी है जिस पर पहले से ही कटकमदाग तथा मांडू थाना में आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज है। घटना के छठे दिन आज मामले का पटाक्षेप हो पाया है। बता दें कि डॉग स्क्वॉड के माध्यम से भी जांच पड़ताल किया गया जिसमें राहुल कुमार के घर से खून के छींटे मिले थे जो की डिटॉल से साफ किए हुए थे। वहीं दीवारों पर भी खून के छींटों को खरोंच कर हटाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static