Mob lynching: बाइक चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, शरीर पर गहरे जख्म के निशान

3/14/2021 3:51:23 PM

रांची: राजधानी रांची से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां गाड़ी चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (मॉब लिचिंग) कर दी गई। वहीं घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की तब्दीश में जुट गई है। वहीं पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक के शरीर पर कई गहरे जख्म भी मिले हैं।

पूरा मामला शनिवार देर रात अनगड़ा थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का है। जहां के मुबारक नामक युवक पर बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए इस कदर पिटाई की गई उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक के शव के पास बाइक की रिम, बैटरी और जैक मिला था। युवक की पिटाई में 15 से 17 लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। वहीं, आक्रोशित लोग अनगड़ा थाने पहुंचे जिन्हें पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया। मृतक के बड़े भाई तबारक ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत मुबारक की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। घरवालों का कहना है कि मामले में जो भी दोषी हो उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

मामले पर ग्रामीण एसपी नौसहड़ आलम ने बताया कि युवक की मौत हुई है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। उन्होंने बताया कि पोर्स्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मृतक के शरीर पर कई गहरे जख्म भी मिले हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static