पुलिस पदाधिकारियों की मिलीभगत! बिना अनुमति के लालू यादव से प्रतिदिन मिल रहे कई कार्यकर्ता

9/21/2020 4:24:53 PM

रांचीः रिम्स निदेशक के बंगले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं की प्रतिदिन भीड़ लगी रहती है। इन नेताओं के द्वारा बिना अनुमति के ही लालू यादव से मिला जा रहा है। वहीं इसके पीछे कुछ पुलिसकर्मियों की मिलीभगत बताई जा रही है।

दरअसल, रिम्स निदेशक के बंगले के बाहर रिम्स एसबीआई बैंक की ओर से निदेशक आवास जाने वाले गेट पर शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक और सुबह 6 बजे से 8 बजे तक कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रहती है। वहीं बताया जाता है कि जिला बल का एक जवान है, जिसका नंबर सभी नेता और कार्यकर्ताओं के पास है, उसी के द्वारा पुलिस पदाधिकारियों से मिलकर लालू से मिलने के लिए नेता-कार्यकर्ता पहुंचते हैं।

लालू की सुरक्षा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी लापरवाहीः डीएसपी
वहीं इस घटना पर लालू की सुरक्षा का नेतृत्व कर रहे सदर डीएसपी प्रभात कुमार ने कहा कि लालू से मिलने का समय जेल प्रशासन को ही तय करना है़। उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। यदि बिना अनुमति कोई उनसे मिल रहा है और उसमें सुरक्षाकर्मियों की मिलीभगत है, तो इसकी जांच कर वैसे पुलिसकर्मियाें पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लालू की सुरक्षा में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

बता दें कि लालू की सुरक्षा में 21 जवान, 4 पुलिस पदाधिकारी और 4 संतरी पोस्ट भी हैं। इसके अतिरिक्त जेल प्रशासन की ओर से शनिवार को एक बार में 3 लोगों को मिलने की अनुमति है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static