"कल्पना जी याद रखें कि उन पर शिबू सोरेन परिवार के बहु होने का मुहर है", गांडेय से चुनाव लड़ने पर मरांडी का हमला

3/22/2024 10:12:36 AM

Ranchi: इंडी गठबंधन से कल्पना सोरेन के गांडेय उपचुनाव लड़ने पर बीते गुरुवार को भाजपा प्रर्देश अध्यक्ष बाबूलाल मंराडी ने जमकर बोला हमला। मरांडी ने कहा कि जहां तक उन्हें याद है कि पूरे उत्तरी छोटानागपुर की जनता ने कभी भी शिबू सोरेन के परिवार से किसी को अपने जनप्रतिनिधी के रुप में पंसद नहीं किया।

बता दें कि मरांडी गिरिडीह के बेंगाबाद के. एन बक्सी कॉलेज में कोडरमा की भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के पक्ष में गांडेय विस के तहत आयोजित बूथ सम्मेलन को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कल्पना सोरेन के चुनाव लड़ने को लेकर मरांडी ने कहा कि कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है, लेकिन कल्पना जी को याद रखना चाहिए कि उन पर शिबू सोरेन परिवार के बहु होने का मुहर है। मरांडी ने इस दौरान मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 5 सालों में जो वादे किए। उसे सीना ठोक कर पूरा भी किया। मंदिर निर्माण और जम्मू-कश्मीर से 370 हटाना इसमें प्रमुखता से शामिल है। उन्होंने कहा कि शिक्षा नीति की सौगात देकर युवाओं की शिक्षा को सरल किया गया जबकि किसानों के लिए तो मोदी सरकार ने खजाने ही खोल दिए।

वहीं, इस दौरान बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि अब गांवों का परिवेश वैसा नहीं रह गया है जो पहले हुआ करता था। सड़क और शौचालय के साथ पीएम आवास ने एक-एक गांव की तस्वीर को बदल दिया है और अब तो नई शिक्षा नीति के तहत बच्चों में नैतिक शिक्षा उपलब्ध कराना मोदी सरकार के सबसे बड़ी उपलब्धियों में शामिल है। केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं को सिर्फ अपने बूथों की चिंता करना है। इधर सम्मेलन को पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कालीचरण सिंह, प्रणव वर्मा, प्रदेश मंत्री प्रणव वर्मा, सांसद प्रतिनि दिनेश यादव, जिप अध्यक्ष मुनिया देवी, विनय सिंह, पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार, समेत कई नेताओं ने संबोधित किया, लेकिन बूथ सम्मेलन में करीब एक दर्जन गांवो की हजारों की संख्या में महिलाओं का जुटान हुआ था तो पूरा पंडाल भाजपा समर्थकों से भरा हुआ था। इधर सम्मेलन में पार्टी के अध्यक्ष महादेव दुबे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहू, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच सुभाष चन्द्र सिन्हा, पुरुषोत्तम राय, रंजीत मरांडी, उषा कुमारी, संजू देवी समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। सम्मेलन की शुरुआत पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय के तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static