लक्ष्मीकांत वाजपेयी के बयान का JMM ने किया विरोध, कहा- BJP की नजर में मां बहन बेटी की क्या सोच है, यह किसी से छुपा नहीं

4/10/2024 12:02:51 PM

Ranchi: जेएमएम के केंद्रीय महासचिव ने बयान जारी कर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए विरोध किया है। जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बीजेपी के नजर में मां बहन बेटी की क्या सोच है। यह किसी से छुपा नहीं है।

महासचिव ने कहा कि सरायकेला में बीजेपी प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेई ने जो कहा वह महिलाओं को अपमानित करने जैसा है। लक्ष्मीकांत बाजपेई आपकी सोच क्या है। क्या सोच लेकर झारखंड आए है। क्या यही सोच पीएम की भी है क्योंकि उत्तर प्रदेश से सांसद है। कुछ दिन पूर्व हमने इसी भाषा का विरोध जताया था। उत्तर प्रदेश से आकर इस तरह की भाषा का प्रयोग करेंगे। पुलिस इसपर तत्काल संज्ञान ले और जेल भेजे।

बता दें कि जमशेदपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान झारखंड बीजेपी प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी की जुबान फिसल गई और उन्होंने ऐसी बात कह दी, जो झारखंड के राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन गई है। संवाददाता सम्मेलन के दौरान जब वे गीता-सीता का झारखंड में क्या असर होगा, इसका जवाब देने लगे तो लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि दोनों सीटें हमारी पक्की हैं। सीता-गीता जीत दर्ज करेंगी। इसके बाद लक्ष्मीकांत वाजपेयी अपना एक पुराना किस्सा सुनाते हुए उत्तर प्रदेश में कार्यकर्ताओं से अपने जुड़ाव के बारे में बताने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान वो हमेशा अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहते थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करने के दौरान बीजेपी प्रदेश प्रभारी शब्दों की मर्यादा लांघ गए। उन्होंने कहा कि "मैंने स्कूटर पर काम किया है। उत्तर प्रदेश में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो किसी जिले में अधिकारियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार करने की कोशिश की तो जितना समय मुझे उस जिले में पहुंचने में लगा है, उतना लगाया है, फिर कोई कसर नहीं छोड़ी और कार्यकर्ताओं को बेदाग बरी कराकर लेकर आया हूं। मौत एक ही दिन आनी है। भगवान ने जिस दिन लिख रखी है, मां के पेट से जन्म हैं, कोई तारीख तय नहीं कर सकता।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static