रेप की घटनाओं को लेकर JMM विधायक ने दिया ये विवादित बयान, पार्टी ने कहा- ये उनका निजी विचार है

10/21/2020 1:36:01 PM

रांचीः जेएमएम विधायक लोबिन हेम्ब्रम के विवादित बयान पर राजनीति तेज हो गई है। जेएमएम विधायक के बयान पर जहां बीजेपी हमलावर है, तो वहीं जेएमएम विधायक का निजी बयान बता पल्ला झाड़ने की कोशिश में लगा है।

जेएमएम विधायक लोबिन हेम्ब्रम नें रेप की घटना पर दिए विवादित बयान कि अमीर लोग के बच्चे ही रेप करते हैं और दुष्कर्म की घटना का सबसे बड़ा कारण मोबाइल चैटिंग है। मीडिया से लेकर अभिभावक और समाज की लापरवाही का भी नतीजा है। दुष्कर्म की घटना ये बातें उन्होनें दुमका उपचुनाव में अपनी पार्टी और सीएम हेमंत सोरेन के छोटे भाई वसंत सोरेन के लिए वोट मांगने के दौरान कही थी। अपने इस बयान से जेएमएम के बोरियों विधायक लोबिन हेम्ब्रम विवादों में आ चुके हैं और विपक्ष के निशाने पर हैं। आज इस मामले पर बोलते हुए बीजेपी के राज्य सभा सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश नें कहा कि इस तरह की बातें किसी जनप्रतिनिधि को नहीं बोलनी चाहिए, इसकी जितनी निंदा की जाए कम होगा।

वहीं इस मामले जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य नें विधायक के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये उनका निजी विचार है। उन्होनें इस पर सफाई देते हुए कहा कि समाज में इस तरह की कुरीतियां और घटनाएं बढ़ रही है, इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह लॉकडाउन भी है। जिसने लोगो का रोजगार छीना। फिलहाल, अपने बयान से जेएमएम विधायक लोबिन हेम्ब्रम विवादों में आ चुके हैं और विपक्ष के निशाने पर हैं। वहीं पार्टी द्वारा इसकी वजह लॉक डाउन बताना कही ना कही वर्तमान राजनीति के पतन की ओर इशारा कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static