गढ़वा में शिक्षा परियोजना परिषद कर्मी संघ ने अपनी मांगों को लेकर दिया धरना, दी ये चेतावनी

Saturday, Oct 05, 2024-04:36 PM (IST)

गढ़वा: गढ़वा जिला में झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद कर्मी संघ ने अपने कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया। अपनी मांगों को पूर्ण करने के लिए यह एक दिवसीय धरना का आयोजन गढ़वा जिला स्थित पुराना समाहरणालय कार्यालय के समक्ष किया गया।

शिक्षा परियोजना परिषद कर्मी संघ का कहना है कि अगर हमारी मांगों को अविलंब पूरा नहीं किया जाता है तो 7 तारीख और 8 तारीख को राज्य स्तर पर झारखंड के मुख्यमंत्री आवास के समीप सभी लोग दो दिवसीय धरना देंगे। अगर वहां भी इनकी मांगों को अनदेखी किया गया तो झारखण्ड शिक्षा परियोजना परिषद कर्मी संघ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने को विवश होगा। वही कार्यक्रम में बीपीओ पूनम ने कहा कि इनकी मांगों को सरकार द्वारा कार्यकारिणी समिति में इनके मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। वही इनकी मांगो को लंबित रखा गया जिसे लेकर गढ़वा कार्यालय के समीप एक दिवसीय धरना का प्रदर्शन किया गया है। वही इसके बावजूद भी 7/8 तारीख मुख्यमंत्री आवास के सामने दो दिवसीय धरना दिया जाएगा। अगर इनके मांगों को सरकार नहीं मानती है तो बाध्य होकर झारखण्ड शिक्षा परियोजना परिषद कर्मी संघ द्वारा अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा।

पूनम श्री ने कहा कि हमारी मांग 3 है जिसमें वेतन वृद्धि सीपीआई के आधार पर महंगाई भत्ता, समूह और चिकित्सा बीमा, सेवा नियमितीकरण, यही तीन मांग है जिसे लेकर आज एक दिवसीय धरना दिया गया है, वही एकदिवसीय धरना में अभिमन्यु तिवारी, शैलेंद्र पांडेय,राकेश कुमार तिवारी, विजय कुमार सिंह, प्रभाकर सिन्हा, विभा रानी, धनंजय प्रसाद गुप्ता, सुनीता कुजूर, माणिक चंद गुप्ता, अभय कुमार सहित कई कर्मी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static