सरकार बनने पर झारखंड से 2 सांसदों को मोदी कैबिनेट में मिल सकती है जगह, इन नामों पर चर्चा तेज

6/7/2024 11:58:13 AM

रांची: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक झारखंड से 2 सांसदों को मोदी कैबिनेट में मिल सकती है। सूत्रों के अनुसार झारखंड में सबसे बड़े अंतर से जीत हासिल करने वाली कोडरमा से नवनिर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी के नाम की चर्चा केंद्रीय मंत्री के पद के लिए चल रहा है। वहीं पलामू से सांसद बीडी राम, जमशेदपुर से सांसद बिद्युत बरन महतो के नाम पर भी चर्चा चल रही है। आजसू कोटे से सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी को भी मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है।

जिन नेताओं ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की हैं उनमें से कोडरमा से अन्नपूर्णा देवी, पलामू से बीडी राम, जमशेदपुर से बिद्युत बरन महतो, गिरिडीह से चंद्र प्रकाश चौधरी, गोड्डा से निशिकांत दुबे, चतरा से बीजेपी प्रत्याशी कालीचरण मुंडा, हजारीबाग से बीजेपी प्रत्याशी मनीष जायसवाल, रांची से भाजपा संजय सेठ, धनबाद से बीजेपी के ढुल्लू महतो शामिल हैं।

बता दें कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में 14 में से 8 सीट व एनडीए के सहयोगी दल AJSU ने एक सीट पर जीत हासिल की है। सूत्रों के अनुसार झारखंड में सबसे बड़े अंतर से जीत हासिल करने वाली कोडरमा से नवनिर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी और आजसू के चंद्रप्रकाश चौधरी के नाम की चर्चा तेज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static