राज्यसभा सांसद आदित्य साहू का दावा- झारखंड में NDA को मिलेंगी 14 सीटें,  इंडी गठबंधन 0 पर आउट

6/2/2024 9:00:55 AM

रांची: झारखंड में भाजपा (BJP) के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद आदित्य साहू (Aditya Sahu) ने कहा कि 18वीं लोकसभा के जनप्रतिनिधियों को चुनने के लिए पिछले डेढ़ महीनों से चल रही मतदान प्रक्रिया का सातवां और अंतिम चरण संपन्न हो गया। मतदान में महिला और युवा मतदाताओं में उत्साह देखा गया। बूथों पर लंबी कतारें ये बता रही कि जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए मतदान किया है। 

"PM मोदी ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया भारत का सम्मान"
राज्यसभा सांसद ने कहा कि 2019 के चुनाव में जनता के आशीर्वाद से राज्य की 12 सीटें एनडीए को मिली थी। जिस प्रकार से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने गांव, गरीब किसान, मजदूर दलित, आदिवासी वंचित पिछड़े सभी वर्गों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा। हर चौखट तक विकास की किरणे पहुंचाई। साहू ने कहा कि साथ ही, देश का सांस्कृतिक गौरव बढ़ाया। अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत का सम्मान बढ़ाया। ये सारे प्रयास जनता के दिलों को छूने वाले हैं। मोदी की यह गारंटी जनता को पसंद आई। साथ ही इंडी एलायंस ने पूरे देश और झारखंड में भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों का समर्थन किया। झूठे वादों और झूठे नैरेटिव से जनता को दिग्भ्रमित किया। यह जनता को पसंद नहीं आई। 

"चुनाव परिणाम के बाद पूरा इंडी गठबंधन साफ हो जाएगा"
राज्यसभा सांसद राज्य के आदिवासी दलित, पिछड़े सभी वर्गों में राज्य सरकार के प्रति गहरा असंतोष था, जिसको जनता ने वोट के माध्यम से चोट किया है। इंडी ठगबंधन इस चुनाव में पूरी तरह 0 पर आउट हो रहा है। चुनाव के पहले ही कांग्रेस साफ हो गई थी। गठबंधन हाफ हो गया था। चुनाव परिणाम के बाद पूरा इंडी गठबंधन साफ हो जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, प्रदेश मंत्री सरोज सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अविनेश कुमार सिंह, एवम तारिक इमरान भी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static