चुनावी मैदान में एक साथ हुंकार भरेंगे पति-पत्नी, हेमंत सोरेन बरहेट से तो कल्पना सोरेन गांडेय से करेंगी नामांकन

Thursday, Oct 24, 2024-12:14 PM (IST)

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज यानी गुरुवार को बरहेट में नामांकन करेंगे। बीते बुधवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने पिता और झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन तथा मां रूपी सोरेन से आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री ने देर रात एक्स पर तस्वीर को पोस्ट यह जानकारी दी। उन्होंने अपने पिता से मुलाकात के बाद लिखा, आगामी विधानसभा चुनाव में जीतेगा झारखंड।

जानकारी के मुताबिक नामांकन के बाद सीएम हेमंत राजमहल विधानसभा क्षेत्र के चरवाहा मैदान में दोपहर को जनसभा को संबोधित करेंगे। चरवाहा मैदान के बाद सीएम हेमंत बोरियो विधानसभा के प्रखंड के तलबड़िया फुटबॉल मैदान में झामुमो प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बरहेट विधानसभा के सिंघा फुटबॉल मैदान में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। पतना प्रखंड के तलबड़िया स्थित पतना आवास पर वह रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं, नामांकन से पहले सीएम झारखंड के वीर बलिदानी सिदो कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। ज्ञात हो कि हेमंत सोरेन पिछले 2 बार से बरहेट विधानसभा से लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं। सीएम हेमंत की यह सुरक्षित सीट है।

उधर, गांडेय विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी व झामुमो प्रत्याशी कल्पना मुर्मू सोरेन भी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। बीते बुधवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, कल्पना सोरेन और बसंत सोरेन ने दिशोम गुरु शिबू सोरेन से आशीर्वाद लिया। वहीं, आज कई दिग्गज नेता नामांकन करेंगे। झामुमो से एमटी राजा राजमहल विधानसभा से नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं, बोरियो विधानसभा से लोबिन हेंब्रम पर्चा दाखिल करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static