अस्पताल में भर्ती कैदी ने की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की हत्या, फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

Monday, Aug 12, 2024-01:56 PM (IST)

हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां उम्र कैद की सजा काट रहा कैदी सुरक्षा में तैनात हवलदार की हत्या कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षाकर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी कैदी शाहिद अंसारी हजारीबाग स्थित जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारा में उम्र कैद की सजा काट रहा था। तबीयत खराब होने के बाद शाहिद अंसारी को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शाहिद अंसारी ने सुरक्षा में तैनात हवलदार चौहान हेंब्रम की लोहे की रॉड से सिर पर वार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी अस्पताल से फरार हो गया। वहीं, मामले में जांच को लिए फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है। फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पूरे इलाके में ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

सूत्रों से जानकारी के अनुसार कैदी इससे पहले 5 हत्या के मामले में सेंट्रल जेल में बंद था। पुलिस के अनुसार फरार कैदी धनबाद का रहने वाला था और उसे कल ही जेल से पुलिस हिरासत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static