झारखंड में एक बार फिर बेपटरी हुई मालगाड़ी, हादसे के बाद उखड़ी पटरी; कई ट्रेनों का परिचालन बंद

Monday, Sep 30, 2024-04:43 PM (IST)

सरायकेला: देश में अब तक कई रेल हादसे हो चुके हैं। आए दिन रेल हादसों की खबर सामने आती ही रहती है। ताजा मामला सरायकेला-खरसावां से आया है जहां चांडिल क्रॉसिंग पर एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई। मालगाड़ी बेपटरी होने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि आज यानी सोमवार को सरायकेला-खरसावां के चांडिल क्रॉसिंग पर मालगाड़ी के बेपटरी हो गई जिससे कई जगहों पर लोहे की रेल की पटरी उखड़ कर इधर-उधर गिर गई। घटना के बाद फिलहाल चांडिल से होकर गुजरने वाली ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि अप डाउन में लाइन जाम होने के कारण टाटानगर से हटिया एक्सप्रेस और गोड्डा एक्सप्रेस को रद्द किया जाएगा, जबकि टिकट केंद्र से दर्जनों टिकट दोनों ट्रेनों के लिए बिक चुके हैं। चांडिल क्रॉसिंग पर मालगाड़ी के बेपटरी होने से काफी यात्री परेशान हो गए हैं। इलाके के आसपास रहने वाले ग्रामीणों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि हाल ही में बोकारो के तुपकाडीह में एक मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गये थे। यह मालगाड़ी बोकारो से लोहा लेकर जा रही थी। इस घटना की वजह से उस रूट का पूरा यातायात प्रभावित हुआ था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static