प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, बोली- आप लोग नहीं अपनाएंगे तो मैं दे दूंगी अपनी जान

3/4/2023 11:33:04 AM

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर उसकी मां को धमकी दी। प्रेमिका ने कहा कि यदि आप लोग नहीं अपनाएंगे तो मैं जान दे दूंगी।

प्रेमिका ने प्रेमी के परिजनों को दी धमकी
मामला जिले के पोटका कोवाली थाना क्षेत्र के गंगाडीह का है। यहां प्रेमिका अफरीन बानो बीते गुरुवार की सुबह के 8:00 बजे अचानक प्रेमी अजहर अंसारी के घर पहुंची। इस दौरान प्रेमी घर पर नहीं था तो प्रेमिका ने प्रेमी की मां खैरुन्निसा से कहा कि यदि आप लोग नहीं अपनाएंगे तो मैं अपनी जान दे दूंगी, जिसके बाद प्रेमी अजहर अंसारी को बुलाया गया। उधर, प्रेमिका के परिजन भी प्रेमी और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद प्रेमी- प्रेमिका और प्रेमी के परिजन पुलिस थाने पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस से लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की।

गांव में बैठक कर लिया जाएगा सही फैसला
प्रेमी- प्रेमिका का कहना है कि हम दोनों बालिक हैं और हमें लड़की के परिजनों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके बाद से हम सब पुलिस की शरण में आ गए हैं। प्रेमी अजहर अंसारी ने कहा कि हम दोनों 6 साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं। मेरे परिवार वाले 4 बार रिश्ते के लिए उनके घर गए, लेकिन लड़की के परिजनों ने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। वहीं गांव के सदर मंजर हुसैन ने कहा कि गांव में बैठक कर सही निर्णय लिया जाएगा, क्योंकि दोनों बालिग हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static