झारखंड कांग्रेस की 21, 23 और 24 जून को होने वाली चुनाव परिणाम समीक्षा बैठक स्थगित, ये है वजह

6/20/2024 5:49:25 PM

रांची: इस वर्ष झारखंड, महाराष्ट्र, हरियाणा और जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव होना है। इसकी तैयारी के लिए कांग्रेस आलाकमान द्वारा 24 जून से राज्य स्तर बैठक दिल्ली में आयोजित की जा रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी 24 जून को झारखंड, 25 को महाराष्ट्र, 26 को हरियाणा और 27 जून को जम्मू कश्मीर के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष का परफॉर्मेंस, संगठन और लोकसभा चुनाव में पार्टी की स्थिति पर चर्चा की जाएगी।

उधर, बताया जा रहा है कि 21, 23 एवं 24 जून को होने वाली चुनाव परिणाम समीक्षा समिति की बैठक स्थगित कर दी गई है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने बताया कि देश में हुए नीट पेपर लीक के मामले में राज्यव्यापी प्रदर्शन का आयोजन 21 जून को किया गया है उसे देखते हुए समीक्षा बैठक स्थगित की गई है तथा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में झारखंड के लिए बैठक आयोजित की गई है जिसमें झारखंड से वरीय नेतागण भाग लेंगे। इसी वजह से 23 एवं 24 जून को विभिन्न लोकसभा के लिए होने वाली समीक्षा समिति की बैठक स्थगित की गई है।

सोनाल शांति समिति अब 29 जून को रांची लोकसभा, 30 जून को चतरा लोकसभा के लिए चतरा एवं लातेहार में 1 जुलाई को लोहरदगा एवं 2 जुलाई को खूंटी तथा 3 जुलाई को धनबाद लोकसभा में समीक्षा बैठक करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static