कोरोना संक्रमितों को कांग्रेस देगी मेडिकल सहायता, इन जगहों पर टीका दिलाकर मदद करने का लिया निर्णय

4/21/2021 3:23:44 PM

 

रांचीः झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोरोना संक्रमित मरीजों और उनके परिजनों को मेडिकल सहायता उपलब्ध कराने के लिए पार्टी स्तर पर व्यापक सहायता शुरू करने का निर्णय लिया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में पार्टी उरांव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के निर्देशानुसार प्रदेश प्रदेश मुख्यालय में राहत निगरानी समिति का गठन कर पार्टी की ओर से हर संभव कोरोना संकट से जूझ रहे आम नागरिकों को मेडिकल सहायता पहुंचाने यथा टेस्टिंग, रिपोर्ट दिलाना, जरुरत पड़ने पर बेड, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, सरकारी एवं प्राइवेट अस्पतालों में टीका दिलाने में मदद करने का निर्णय लिया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से आज पूरे देश में अफरा-तफरी की स्थिति मची हुई है, इसे लेकर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने तत्काल जरूरतमंदों तक राहत और सहायता पहुंचाने का निर्देश दिया है।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हेल्पलाइन के माध्यम से लोगों की व्यथा सुनी जाएगी और उन्हें सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा सभी प्रमुख अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों को मदद पहुंचाने के लिए अस्पताल प्रबंधन और मरीजों के परिजनों के साथ समन्वय स्थापित करने के लिए पार्टी की ओर से प्रतिनिधियों को जिम्मेवारी सौंपी जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static