NEET पेपर लीक मामले को लेकर सड़क पर उतरी कांग्रेस, राजभवन तक निकाला विरोध मार्च

6/21/2024 2:51:18 PM

रांची: NEET परीक्षा में हुए भ्रष्टाचार को लेकर NEET परीक्षा रद्द करने व शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के इस्तीफे की मांग को झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में शहीद चौक से राजभवन, रांची तक विरोध मार्च निकाला गया।

ये विरोध मार्च AICC के आह्वान पर देशभर में हो रहा है। रांची में भी राजभवन तक निकाला गया विरोध मार्च इसी प्रदर्शन की कड़ी है। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि लगातार नीट में गड़बड़ी हो रही थी, छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। लगातार NSUI इसके विरोध में प्रोटेस्ट जारी रखा हुआ है। उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के आह्वान पर हमने तय किया है कि पूरे देश में आज प्रदर्शन कर रहे हैं कि नीट की परीक्षा रद्द करो और धर्मेंद्र प्रधान इस्तीफा दो।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि इस सरकार की मंशा गड़बड़ है। ये इसलिये कि ये लोग अग्निवीर जैसी योजना लाए। यह सभी मोर्चे पर सफल हो गए हैं इसलिए ये लोग नाटक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र प्रधान को इस्तीफा देना चाहिए, प्रधानमंत्री को देश से माफी मांगना चाहिए, इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए और दोषियों को चिन्हित करके जेल की सलाखों के पीछे भेजना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static