सोनिया गांधी के खिलाफ सम्मन किए जाने पर कांग्रेस का प्रहार- सत्य की आवाज से डर गई है मोदी सरकार

7/19/2022 6:14:20 PM

 

रांचीः अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी द्वारा सम्मन किये जाने पर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने प्रहार करते हुए कहा कि कायर मोदी सरकार सत्य की आवाज से डर गई है। सिन्हा ने आज कहा कि मोदी सरकार और उसके पिट्ठू इलेक्शन मेनेजमेंट डिपाटर्मेंट (ईडी) ने सत्य को ललकारा है। सत्य को आवरण की जरूरत नहीं, न उसको दबाया जा सकता है न झुकाया जा सकता है।

सिन्हा ने बताया कि 21 जुलाई को झारखंड की राजधानी रांची में प्रदेश कांग्रेस द्वारा शांतिप्रिय एवं गांधीवादी तरीके से सत्याग्रह मार्च निकाला जाएगा। जिसका नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर करेंगे। उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के मुखबिर आज के सत्ताधारी हुक्मरान से न दबा पाएंगे न झुका पायेंगे। सिन्हा ने कहा कि राज्य के सभी जिलाध्यक्ष समेत तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता, नेताओं और मंत्रियों, विधायकगण, सांसदगण को निर्देशित कर दिया गया कि 21 जुलाई को 10 बजे पुराना विधानसभा मैदान पहुंचे, जहां से सत्याग्रह मार्च निकल कर ईडी दफ्तर हिनू पहुंचेगी और वहां प्रदर्शन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हर नेता व कार्यकर्ता देश और राज्य के साधारण व्यक्ति, मध्यवर्ग, गरीब और दलित की आवाज उठाने पर अपने कर्तव्य से अडिग हैं। हम लोकतंत्र के सिपाही है और संविधान के रखवाले है हम न डरेंगे और न झूंकेंगे हर भाजपाई हथकंडे को विफल करेंगे। उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार जिसके सहारे भाजपा कांग्रेस के नेतृत्व को झूकाना चाहती है और डराना चाहती है यह स्वतंत्रता संग्राम की 1937 में स्थापित पहचान भी है और आवाज भी। जब आज के हुक्मरान अंग्रेजों के मुखबिर कर रहे थे तब इस देश के मिट्टी को कांग्रेस के लोग खून और पसीने से सींच रहे थे, उन स्वतंत्रता सेनानियों की आवाज है नेशनल हेराल्ड अखबार।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static