बम को गेंद समझ कर एक दूसरे के ऊपर फेंक रहे थे बच्चे... तभी हुआ विस्फोट, आधा दर्जन बच्चे घायल... 6 की हालत गंभीर

5/31/2023 7:34:37 PM

Sahibganj: झारखंड के साहिबगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां गेंद के आकार जैसे दिखने वाले बम को बच्चे गेंद समझ कर एक दूसरे के ऊपर फेंकने लगे। इसी दौरान जोरदार विस्फोट हो गया, जिसकी चपेट में आकर लगभग आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए।

बम विस्फोट से आधा दर्जन बच्चे हुए घायल
मामला जिले के राजमहल थाना क्षेत्र अंतर्गत खासटोला गांव का है। यहां वार्ड नंबर 10 में स्थित एक सरकारी जर्जर भवन के पास गेंद के आकार जैसे दिखने वाले बम के साथ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान जोरदार विस्फोट हो गया। हादसे में लगभग आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए, जिसमें से 4 बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं। चारों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल राजमहल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के बाद से स्थानीय लोग दहशत में आ गए। स्थानीय लोग इस बात की जांच में जुट गए हैं कि उस जगह पर बम किसने रखा? घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस कर रही है जांच
स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना के बाद मोहल्ले के लोग इतने भयभीत हैं कि अब तो ऐसा लग रहा है कि हम सभी के घर के समीप जो कूड़ा कचरा पड़ा हैं उसमें भी बम हो सकता है। फिलहाल घटना के उद्भेदन को लेकर राजमहल थाना की पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। वहीं, मामले में थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल ने कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। पहली नजर में यह पटाखे जैसी कोई चीज लग रही है, विस्फोट हुआ तो कैसे हुआ इसकी भी पड़ताल की जा रही है। इस पूरे इलाके में पुलिस तलाशी अभियान चला रही है, इलाके को सील कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static