दुर्गा पूजा को लेकर मुख्य सचिव और DGP ने की बैठक, दिए ये निर्देश

Friday, Sep 27, 2024-03:49 PM (IST)

रांची: 3 अक्टूबर से पूरे राज्य भर में दुर्गा पूजा महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न न हो, इसको लेकर यह समीक्षा बैठक आयोजित की गई। मुख्य सचिव, गृह सचिव और DGP ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से यह बैठक की। इस दौरान  एडीजी अभियान, जोनल आईजी, रेंज के डीआईजी, प्रमंडलीय आयुक्त, जिले के DC और SP शामिल हुए। अधिकारियों ने सभी संबंधित विभागों को निर्देश दिए कि सभी तैयारियों को समय पर पूरा किया जाए। ताकि त्योहार शांतिपूर्ण और सौहार्द्रपूर्ण ढंग से संपन्न हो।

बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा
बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। दुर्गा पूजा पंडाल का सत्यापन, विसर्जन की तारीख और जुलूस मार्गों का सत्यापन, सुरक्षा की व्यवस्था, पुलिस बल की उपलब्धता और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई। इसके अलावा शांति समिति की बैठक की स्थिति और दंगा रोधी सुरक्षा उपकरणों की उपलब्धता का भी सत्यापन किया गया। साथ ही DJ और साउंड सिस्टम पर उत्तेजक गाने के प्रयोग संबंधी नीति पर भी बात की गई।

बैठक में यह सुनिश्चित किया गया कि सभी आवश्यक सुरक्षा उपाय लागू किए जाएंगे। ताकि इस दौरान किसी भी प्रकार की विधि व्यवस्था की समस्या न हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static