जुलूस में नाचने वाले थाना प्रभारी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची भाजपा, की बर्खास्त करने की मांग

6/8/2024 3:59:31 PM

रांची: झारखंड में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल ने न्यायिक मामले के प्रमुख सुधीर श्रीवास्तव के नेतृत्व में चुनाव आयोग पहुंच कर दुमका सांसद के विजय जुलूस में नाचने वाले थाना प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग की। 

श्रीवास्तव ने कहा की पांच जून 24 को समय साढ़े चार बजे शाम, स्थान कुंडहित मुख्य सड़क पर दुमका लोक सभा से विजयी प्रत्याशी का विजय जुलूस था और उसमे नाला विधान सभा अंतर्गत जामताड़ा जिला के कुंडहित थाना प्रभारी सुरेश दुबे का सार्वजनिक नाच चल रहा था, पूरे देश में इस प्रकार का कोई पुलिस पदाधिकारी का किसी विजय जुलूस में नाचने की पहली घटना है, भाजपा ने मांग की कि दरोगा जी जब अपने उम्मीदवार के जीतने पर इतना नाचे तो जीतने के पहले चुनाव के दौरान अपने पसंदीदा उम्मीदवार को जिताने के लिए क्या क्या डीलिंग किये यह भी सार्वजनिक होना चाहिए। 

थाना प्रभारी का काम विजय जुलूस में विधि व्यवस्था देखना काम होता है न की विजय जुलूस मे नाचना(डांस)। किस प्रकार झामुमो ने प्रशासन का उपयोग चुनाव में किया है उसका उदाहरण मात्र है। अब तो जरूरत है की झामुमो एवं कांग्रेस के सभी पांचो जीते प्रत्याशियों का विजय जुलूस का वीडियो मंगाया जाय ताकि पता चले की कौन कौन प्रशासन के पदाधिकारी नाच रहे हैं। साथ ही थाना प्रभारी सुरेश दुबे का पिछले तीन महीने का कॉल डाटा और व्हाट्सएप चैट भी मंगाने का अनुरोध प्रतिनिधिमंडल ने किया है। प्रतिनिधिमंडल ने मांग की है कि सुरेश दुबे को बर्खास्त करते हुए दुमका लोक सभा सीट पर पुन: चुनाव हो। प्रतिनिधिमंडल मे तारिक इमरान और सुबोध कांत शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static