हजारीबाग में शराब कारोबारीयों पर उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, पचास लाख की अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

Wednesday, Sep 04, 2024-08:49 AM (IST)

हजारीबाग:अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ हजारीग उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता मिली है। उत्पाद विभाग ने छापेमारी करते हुए करीब 50 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त की है। इस मामले में एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है।

हजारीबाग उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जिले के पदमा थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीपुर से अवैध शराब की एक बड़ी खेप को बरामद किया है। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग ने एक कंटेनर को जब्त किया तथा काफी तहकीकात करने के बाद उस कंटेनर के अंदर में एक अलग से कंटेनर बना पाया। जब उसकी जांच की गई तो अंदर बनाए गए कंटेनर में अवैध शराब की लगभग 500 पेटियां बरामद की गई ।इसकी अनुमानित कीमत लगभग 50 लाख है।कंटेनर के बाहर में किसी को पता ना चले इसके लिए कोल्ड ड्रिंक की बोतले तथा चिप्स कुरकुरे के बड़े-बड़े डब्बे रखे हुए थे।

सहायक उत्पाद आयुक्त ने जानकारी देते हुए कहा कि शराब चंडीगढ़ से आई थी, जिसे बिहार भेजने की तैयारी की जा रही थी।साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पदमा के एक आरोपी विनोद कुमार मेहता शराब लेकर पटना निवासी अमित कुमार सिंह के पास लेकर जा रहा था। विनोद कुमार मेहता को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।अवैध शराब तस्करी का मास्टर माइंड राजस्थान के बाड़मेर निवासी रामसुमेर बताया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static