"झारखंड की जनता के दिलों में भगवान बनने का भ्रम न पालें", बाबूलाल मरांडी ने किया CM हेमंत पर कड़ा प्रहार

Tuesday, Oct 22, 2024-04:20 PM (IST)

रांची: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' से पोस्ट कर सीएम हेमंत सोरेन पर कड़ा प्रहार किया है। बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भ्रम पालना अगर आपकी आदत बन चुकी है, तो खुशी खुशी इस भ्रम को पालिए, लेकिन झारखंड की जनता के दिलों में भगवान बनने का भ्रम न पालिए!

बाबूलाल मरांडी ने जेएसएससी पेपर में हुई गड़बड़ी को लेकर सीएम हेमंत पर कटाक्ष करते हुए 'एक्स' पर लिखा कि झारखंड की जनता ने पढ़े हैं आपके ट्रांसफर- पोस्टिंग मामले में आदान प्रदान धनराशि के चैट, क्योंकि झारखंड की जनता ने देखा है पेपर लीक में आपकी संलिप्तता, यही नहीं जनता को ये भी पता है कि जेएसएससी का एडमिट कार्ड किसके घर पर मिला था और आपकी उसमें सहभागिता और भूमिका कितनी थी। झारखंड के परिवारजनों को ये भी पता है कि बिना चोरी के, कोई अपना घर, गाड़ी, दस्तावेज और पैसे छोड़कर यूं ही नंगे पैर नहीं भागता है, झारखंडवासियों ने ये भी देखा है कि भूमि के रजिस्टर जिनकी जगह निर्धारित ऑफिस होती है, वो किसी के घर में पाया जाता है, यही नहीं उन्होंने भूमि रजिस्टर में हुई फेर बदल के सबूत भी अपनी नग्न आंखों से देखे हैं। 

बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा आदिवासी समाज के नाम पर राजनीति करने वालों ने आदिवासी जमीन पर ही कब्जा किया है, उसपर बैंक्वेट हॉल बनाने का सपना देखा है - वो भी हम झारखंडवासियों से अछूता नहीं है।इसके बाद भी जेएमएम- कांग्रेस गठबंधन सरकार को भ्रम पालना है है तो अच्छे से पालिए, लेकिन बस इतना याद रहे, कि जनता जब अपने जल जंगल जमीन और रोजगार संबंधी सवाल पूछे तो भागना नहीं है, गुमराह मत करना, भ्रम नहीं फैलाना अपनी नाकामी स्वीकार कर लेना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static