Jharkhand News... किस निर्लज्जता से ये बात कहते हैं, झुकेगा नहीं, बाबूलाल मरांडी का JMM पर हमला

3/22/2024 10:31:29 AM

 

रांचीः झारखंड में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया एक्स पर फिर एक बार झामुमो पर बड़ा हमला बोला। मरांडी ने कहा कि अवैध बालू लदे ट्रक से हजारीबाग में छह बेटियां कुचल दी गईं, लेकिन ये कहेंगे झुकेगा नहीं। अवैध बालू से लदे तुपुदाना में बीते दिनों बस की टक्कर हो गई, एक पत्रकार की पत्नी और बेटी की जान चली गई। ये कहेंगे झुकेगा नहीं। कहा कि गौ तस्करों ने आदिवासी परिवार की दारोगा बिटिया संध्या टेम्पो को कुचल कर मार दिया। ये कहेंगे झुकेगा नहीं।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बालू तस्करी से उगाही के लाखों रुपए तुपुदाना की घूस ख़ोरी में जेल गई चार्जशीटेड थाना प्रभारी मीरा सिंह के एजेन्ट के यहां से मिलने की खबर आ रही है। ये साबित है कि अवैध धंधों का पैसा एजेन्टों के जरिए थानेदारों और बड़े अफसरों के जरिए सत्ताधारी नेताओं तक पहुंच रहा। लेकिन ये कहेंगे झुकेगा नहीं। कहा कि आप झुकिए नहीं, भ्रष्ट होकर पैसों के बल पर सीना तान खड़े रहिए। लेकिन हत्यारे मत बनिए।

मरांडी ने कहा कि आज बेटियों को कुचल दिया गया, जो पुलिस में बहाल होना चाहती थीं। रोजगार आप दे नहीं पाते, आपकी अवैध बालू, कोयला लदी गाड़ियां उन्हें कुचल रहीं। इससे शर्मनाक और चुल्लू भर पानी में डूब मरने वाली बात और क्या हो सकती है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static