Lok Sabha Elections 2024: आखिरी चरण के चुनाव के लिए सभी नेताओं ने झोंकी अपनी ताकत, थम चुका है प्रचार का शोर

Friday, May 31, 2024-11:15 AM (IST)

Ranchi: सातवें और आखिरी चरण के चुनाव के लिए भाजपा ने ताकत झोंक दी है। बीती शाम से प्रचार खत्म हो चुका है। मैदान में उतारे कई दिग्गज स्टार प्रचारक, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री रक्षा मंत्री कई राज्यों के मुख्यमंत्री का दौरा हो चुका है। वही इंडी गठबंधन के भी राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, इमरान प्रताप गढ़ी, तेजस्वी, मल्लिकार्जुन खड़गे सहित कई दिग्गजों ने संथाल में सभाएं कर चुके हैं।

जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि धुआंधार प्रचार प्रधानमंत्री कर रहे हैं। कई राज्यों के मुख्यमंत्री रक्षा मंत्री गृह मंत्री सहित कई बड़े-बड़े नेताओं को झारखंड की धरती पर भाजपा के लिए उतार दिया है, लेकिन एक मात्र हमारे नेता कल्पना सोरेन सब पर भारी पड़ी हुई है। लगातार वह प्रचार कर रही है उनकी जनसभा में जितनी भीड़ देखी जा रही है उतनी प्रधानमंत्री के भी जनसभा में देखने को नहीं मिल रहा है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि पूरी तरह से बीजेपी अब  फ्रस्टेशन में दिखाई दे रही है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और कई राज्य के मुख्यमंत्री हो सकते हैं, लेकिन हमारा स्टार प्रचारक हमारी जनता है। यहां की जनता पूरी तरह से मनमोहन बन चुकी है। 4 तारीख को उसका जवाब मिलेगा।

भाजपा प्रवक्ता अविनेश सिंह ने कहा कि सभी कल्पना सोरेन का महिमा मांडना करने में लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री के सामने कल्पना सोरेन की क्या औकात है। पीएम के सामने कोई नहीं है। उनकी जनसभा में जिस तरह से भीड़ नजर आ रही थी, उसकी कोई तुलना नहीं हो सकती। 4 तारीख को बीजेपी 400 पार करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static