प्रेम- प्रसंग के बाद शादी से मुकरा प्रेमी तो धरने पर बैठी प्रेमिका...फिर पुलिस ने की मदद

6/1/2023 5:55:28 PM

Bokaro: झारखंड के बोकारो जिले में प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ शादी के वादे को तोड़कर फरार हो गया है, जिसके बाद प्रेमिका उसके घर के दरवाजे पर कई दिनों से धरना दे रही है। प्रेमिका ने ठान लिया कि शादी करूंगी तो उससे ही करूंगी।

प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका
मामला जिले के रघुनाथपुर गांव का है। प्रेमिका ने बताया कि उसका इस गांव के रहने वाले चंदन महतो के साथ बीते ढाई साल से प्रेम- प्रसंग था। चंदन शादी की बात तो करता था, लेकिन जल्द शादी की बात को टाल देता था। प्रेमिका ने शादी के लिए दबाव बढ़ा दिया तो 1 दिन प्रेमी उसे छोड़ कर फरार हो गया। इसके बाद प्रेमिका ने पहले तो उसकी तलाश कराई, लेकिन जब कोई खबर नहीं मिली तो प्रेमिका उसके घर के बाहर धरने पर बैठ गई।

पुलिस ने मामले को सुलाझाया
प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका को धरने पर बैठे 50 घंटे बाद उसे डरा धमका कर भगाने की भी कोशिश की, लेकिन प्रेमिका नहीं मानी। इसके बाद पंचायत बुलाई गई। पंचायत में मामला नहीं सुलझा तो मामला पुलिस थाने पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी के परिजनों से कहा कि लड़का वापस लौट कर इस लड़की से शादी करता है तो ठीक है, नहीं तो उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं, पुलिस का दबाव बढ़ने के बाद अब लड़के के परिजन इस शादी के लिए तैयार हो गए हैं। परिजनों ने लड़के से भी जल्द घर आने को कह दिया है। हालांकि प्रेमिका अभी भी उसके घर के बाहर धरने पर बैठे कर उसके लौटने का इंतजार कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static