लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद BJP ने बुलाई समीक्षा बैठक, विधानसभा को लेकर रणनीति पर हुई चर्चा

Thursday, Jun 06, 2024-04:31 PM (IST)

Ranchi: लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद प्रदेश भाजपा ने बैठक बुलाई, जिसमें नव निर्वाचित सांसदों और लोकसभा प्रत्याशी सहित संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर बैठे नेता शामिल हुए। इस बैठक को नव निर्वाचित सांसद का अभिनंदन का नाम दिया गया। इस बैठक में लोकसभा परिणाम और आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर अहम बैठक बुलाई गई है।

बैठक में सभी नवनिर्वाचित आठ सांसद और हारे हुए प्रत्याशी, सभी विधायक, जिला अध्यक्ष जिला संयोजक, प्रदेश स्तर के सभी संगठन के कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए। सभी आठ नव निर्वाचित सांसद संजय सेठ, विद्युत वरण महतो, ढुल्लू महतो, मनीष जायसवाल, कालीचरण सिंह, वी डी राम, बैठक में सीता सोरेन, गीता कोड़ा, समीर उरांव, ताला मरांडी शामिल हुए।

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बाबुलाल ने कहा कि कुछ ही महीने बाद प्रदेश में विधानसभा का चुनाव है जिसमें हमें लग जाना है। इस चुनाव में हमें आशातीत सफलता तो नहीं मिली पर कम भी नहीं मिली, 9 सीट गठबंधन को मिला है और 50 विधानसभा सीट पर हमने बढ़त लिया है। बाबुलाल ने कहा कि पूरे देश भर में भारतीय जनता पार्टी को प्यार मिला। झारखंड में हमने कुछ जीती हुई सीट को लूज किया है, लेकिन तब भी लोकसभा के हिसाब से कह तो 9 सीट हमने जीती है और विधानसभा के अनुसार 50 सीटों पर हमने बढ़त बनाई है। इसलिए झारखंड की जनता को पार्टी की तरफ से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static