अधिवक्ता राजीव कुमार ने कल्पना सोरेन के खिलाफ खोला मोर्चा, ED से की जांच की मांग

4/8/2024 11:20:20 AM

Ranchi: गांडेय विधानसभा उपचुनाव होने में अब कुछ दिन बच गया है। ऐसे में झारखंड मुक्ति मोर्चा से पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन चुनावी जंग के मैदान में उतरने जा रही है।

एक तरफ कल्पना सोरेन अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर पुरजोर मेहनत कर रही है तो दूसरी ओर महाधिवक्ता राजीव कुमार ने कल्पना सोरेन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। झारखंड में पीआईएल मैन से मशहूर महाधिवक्ता राजीव कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड के मांडर विधानसभा क्षेत्र सोहराय लाइवस्टोक में कल्पना सोरेन ऑनर रही है। साथ ही उनकी बहन पार्टनर रही है। अधिवक्ता राजीव कुमार ने दावा किया है कि कल्पना सोरेन के नाम भी पूर्व सरकार ने जमीन अलॉट किया है। इसकी जांच भी ईडी से करने की मांग की है।

अधिवक्ता राजीव कुमार ने कहा कि राज्य में जमीन की लूट में कल्पना सोरेन भी शामिल है। मांडर इलाके में बड़े पैमाने पर जमीन को कल्पना सोरेन की कंपनी सोहराय लाइवस्टोक फार्म प्राइवेट लिमिटेड के नाम दी गई है। यह जमीन जब दी गई उस समय कल्पना के पति ही उद्योग मंत्री थे और पूजा सिंघल उसकी सचिव। ऐसे में यह जांच जब होगी तो कल्पना सोरेन भी इस घोटाले में कैसे शामिल है। इसका खुलासा हो जाएगा.।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static