पति का हो गया बंटवारा! 3 दिन पत्नी तो 3 दिन रहेगा प्रेमिका के पास, संडे को करेगा ENJOY

2/17/2021 5:55:04 PM

 

रांचीः OMG...पति का हो गया बंटवारा, अक्सर आपने जमीन जायदाद का बंटवारा होते हुए सुना होगा लेकिन क्या कभी ने पति का बंटवारा होते हुए सुना है। जी हां, ऐसा ही एक वाक्य झारखंड की राजधानी से देखने को मिला है। यहां पर पुलिसवालों का एक अजीबोगरीब फैसला सामने आया है, जहां पर पति को सप्ताह में 3 दिन अपनी पत्नी के साथ तो 3 दिन प्रेमिका के साथ रहने के लिए कहा गया। वहीं संडे को वह अपनी मर्जी से जी सकता है।

दरअसल, पति राजेश महतो रांची के कोकर तिरिल रोड का रहने वाला है, जिसने शादीशुदा होने के बावजूद भी एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर दूसरी शादी कर ली थी। जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने पत्नी और प्रेमिका के बीच समझौता करवाया कि पति हफ्ते में 3 दिन पति और 3 दिन प्रेमिका के पास रहेगा। इसके अतिरिक्त संडे का एक दिन वह खुद अपनी मर्जी से जिएगा।

वहीं जब मामला कोर्ट के संज्ञान में पहुंचा तो सब बदल गया क्योंकि राजेश महतो की प्रेमिका ने उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का केस दर्ज करवाया। इसी वजह से कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है। अब पुलिस गिरफ्तारी के लिए आरोपी की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static