डायन के शक में अधेड़ महिला की धारदार हथियार से हत्या, साक्ष्य मिटाने के लिए आरोपियों ने कुंए में फेंका शव

6/8/2023 5:55:48 PM

Ranchi: झारखंड में डायन बिसाही जैसे अंधविश्वास के नाम पर होने वाली महिलाओं की हत्या रुकने का नाम ही नहीं ले रही। अब एक और मामला झारखंड के रांची जिले (Ranchi) से आया है जहां आरोपियों ने अधेड़ उम्र की महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

वृद्ध महिला की हत्या कर शव को कुएं में फेंका
मामला जिले के इटकी थाना क्षेत्र के मल्टी गांव का है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने डायन बिसाही के शक में 60 वर्षीय बासो उराईन नामक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को एक बोरे में बंद कर इसी गांव के ही बुचा दाढ़ी स्थित एक सुनसान कुएं में फेंक दिया। कुएं से बदबू आने के बाद ग्रामीणों ने कुएं में झांक कर देखा तो एक शव बोरे में बंद दिखा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अन्य की धरपकड़ के लिए कर रही है छापेमारी 
पुलिस ने महिला बासो उराइन की हत्या और दर्ज प्राथमिकी के आधार पर गांव के बिरसा उरांव नामक एक युवक को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस ने वृद्ध महिला की हत्या को लेकर गांव के ही 7 नामजद सहित 6 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की। फिलहाल पुलिस अन्य की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, बताया जा रहा है कि महिला का कुएं से शव बरामद होने के बाद गांव के कई पुरुष सदस्य पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए घर छोड़कर फरार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static