Jharkhand News... SBI का एटीएम काटकर रुपए चुराने वाले अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

Saturday, Oct 05, 2024-11:15 AM (IST)

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिला पुलिस ने 23 सितंबर को एसबीआई का एटीएम काटकर रुपए चुराने के मामले में सरगना सहित 5 अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। अंतरराज्यीय चोर गिरोह में शामिल अपराधी हरियाणा और बिहार राज्य के हैं।

गिरफ्तार चोरों में हरियाणा राज्य के नूंह जिला अंतर्गत रोजका थाने के रूपाहेडी निवासी आसिफ उर्फ गंजा, बिहार राज्य के गया जिला अंतर्गत शेरघाटी थाने के लिवगंज, पुरानी चट्टी निवासी असलम मियां उर्फ बुढ़वा, सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगडीहा गांव निवासी अविनाश गिरी उर्फ विक्की, गुड्डू सिंह और हरपुर छतवा गांव निवासी सुनील गिरी शामिल हैं। कुमार ने बताया कि गिरोह ने अब तक बिहार और झारखंड में तीन एटीएम मशीन को काटकर 50 लाख रुपए की चोरी की है। रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाजारटांड़ से एसबीआई का एटीएम काटकर 1.30 लाख रुपए, चतरा जिले में एटीएम काटकर 17.95 लाख और बिहार राज्य के नवादा जिले में भी एटीएम काटकर 29.50 लाख इनलोगों ने उड़ा लिए थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधियों के पास से छह मोबाइल जब्त किए गए हैं। साथ ही एटीएम से निकाले गए 1.70 लाख रुपए भी बरामद हुए। यह सभी नोट बैंकों के सीरियल नंबर से मैच कर रहे थे। ए गिरोह ने चोरी की रकम से एक स्कॉर्पियो बीआर 01 एचवाई 3132 खरीदी थी। इसके अलावा हरियाणा से वरना कार एचआर 72 एच 1700 और एक क्रेटा कार बिहार राज्य से जब्त किया गया है। क्रेटा कार पर लगाया गया नंबर प्लेट जेएच 09 एजे 8372 फर्जी था। सभी गाड़ियों को जब्त कर रामगढ़ लाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static